Rajasthan Cabinet Reshuffle: प्रमोशन पर चर्चा, मंत्री बोले-अच्छे काम और समर्पण का है इनाम


जयपुर: राजस्थान के अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल के तहत देश के तीन मंत्रियों को बीना का मंत्री बनाने के लिए प्रोत्साहित करने की बात हो रही है. मंत्रियों ने इसे अपनी मेहनत और लगन का इनाम बताया।


परिवर्तनों में भजनलाल जाटव, ममता भूपेश और टीकाराम जूली को प्रधान मंत्री और कैबिनेट मंत्री के रूप में पदोन्नत करना शामिल है। शपथ ग्रहण समारोह रविवार शाम को होगा, ये सभी दलितों के चेहरे हैं. जाटव ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने होमलैंड सिक्योरिटी विभाग और रक्षा विभाग के लिए ईमानदारी और समर्पण के साथ काम किया है। मेरा काम देखने और मुझे प्रोत्साहित करने के लिए मैं पार्टी पदाधिकारियों और प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि वह वह करने की कोशिश करेंगे जो नए पद से अपेक्षित था।


मंत्री ममता भूपेश का बयान:

वहीं ममता भूपेश ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि सरकार ने कोरोना वायरस महामारी की तरह नकारात्मक तरीके से काम किया है और जनता इसकी सराहना करती है. हमने अपने सामाजिक कार्यक्रमों को लागू करने की पूरी कोशिश की है। उन्होंने कहा कि जब हम अपने विभाग की बात करते हैं तो हमने चुनावी घोषणा पत्र में करीब 90 फीसदी चीजें हासिल कर ली हैं. कोरोनावायरस के प्रकोप के दौरान भी हम कोशिश करते रहे। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए पार्टी के मुख्य कार्यकारी, विशेषकर प्रधानमंत्री अशोक गहलोत के आभारी हैं, जिन्होंने भी उन पर भरोसा किया। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने