हेलबाउंड बीट्स स्क्विड गेम 24 घंटे के भीतर नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया

Squid Game


हेलबाउंड हिट्स स्क्विड गेम: नेटफ्लिक्स पर एक नया दक्षिण कोरियाई ब्रॉडकास्टर - हेलबाउंड - ने कथित तौर पर स्क्वीड गेम को हिट किया और प्रसारण पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया। द गार्जियन में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, FlixPatrol एनालिटिक्स ने पुष्टि की है कि लोकप्रिय उत्तरजीविता ड्रामा सीरीज़ ने हेलबाउंड विचारों को पार कर लिया है जो तूफान से इंटरनेट ले गए। येओन सांग-हो द्वारा निर्देशित एक नई श्रृंखला जिसने बुसान को अत्यधिक सफल ज़ोंबी ट्रेन में भी मदद की।


स्क्वीड गेम, एक वैश्विक कहानी होने के अलावा, दुनिया भर में अनुमानित 111 मिलियन दर्शकों को भी इकट्ठा किया। 23 नवंबर को हेलबाउंड पोडियम पर पहुंचने तक यह नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला के रूप में अभी भी ट्रेंड कर रहा था। स्क्विड गेम के लगातार 46 दिनों तक काम करने का आनंद लेने के बाद शो को नेटफ्लिक्स पर रिकॉर्ड तोड़ने में केवल दो दिन लगे।


दुनिया भर के 80 से अधिक देशों में प्रसारित होने के बाद रिलीज़ होने के 24 घंटों के भीतर हेलबाउंड ने एक अत्यधिक सम्मानित कार्यक्रम का जवाब दिया है। दक्षिण कोरियाई श्रृंखला स्वर्ग और नरक की अवधारणा पर आधारित है और इसमें स्वर्गदूतों को 'बुरे' लोगों को नरक में ले जाने के लिए पृथ्वी पर आने को दर्शाया गया है। इस शो में कार्यक्रम के नेता जॉन जिन-सू की जगह अभिनेता यू आह शामिल हैं। कथा से आगे बढ़ते हुए, उन्होंने 'न्यू ट्रू सोसाइटी' नामक एक नया धर्म भी शुरू किया। नाटक के पात्रों में पार्क जेओंग-मिन, किम ह्यून-जू, वोन जिन-आह और यांग इक-जून शामिल हैं।


यह शो यह पता लगाने की कोशिश करता है कि दुनिया में लोगों को उनके बुरे कामों के लिए कैसे दंडित किया जा रहा है और उनके भाग्य से बचने का कोई रास्ता नहीं है। इसमें विदेशी जीवों को पहले मनुष्यों को चेतावनी जारी करने और फिर उस दिन और उस समय उन्हें दंडित करने और उन्हें नरक में भेजने का चित्रण किया गया है। क्या आपने अभी तक श्रृंखला देखी है?

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने