"केवल एक व्यक्ति जो मुझे शांत कर सकता है": हार्दिक पांड्या एमएस धोनी के साथ अपने रिश्ते में



 भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्राइकर हार्दिक पांड्या ने राष्ट्रीय टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान राष्ट्रीय टीम के सलाहकार, एमएस धोनी के साथ अपने घनिष्ठ संबंध खोले हैं। पांड्या ने खुलासा किया है कि उनके करियर में बड़े झटके के बाद केवल धोनी ही उन्हें शांत कर सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे और कब डोनी ने उन्हें उस तरह का समर्थन प्रदान किया जिसकी उनके करियर के दौरान कुछ चरणों में जरूरत थी। हार्दिक ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान की जमकर तारीफ की, उन्हें "अपना भाई" कहा।



हार्दिक ने भारत के पूर्व कप्तान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अपने करियर के सबसे कठिन समय में मौजूद थे।


उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें सबसे बड़े एमएस धोनी के रूप में कभी नहीं देखा। मेरे लिए माही मेरा भाई है। मैं इस तथ्य का सम्मान और प्रशंसा करता हूं कि वह वहां था जहां मुझे सबसे ज्यादा जरूरत थी।"


हार्दिक फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप 2021 में खेलने वाली यूएई की भारतीय टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल 2021 के कप्तान धोनी भी हाल ही में टूर्नामेंट सलाहकार के तौर पर कैंप में शामिल हुए हैं।


सभी की निगाहें हार्दिक पर होंगी क्योंकि वह पिछली चोटों और बल्ले से अपने फॉर्म को लेकर आलोचनाओं और नियमित रूप से गेंद से योगदान करने में असमर्थता से जूझ रहे हैं।


भारत 24 अक्टूबर को दुबई में पाकिस्तान के साथ ब्लॉकबस्टर झड़पों के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने